logo-image

मुंबई: जिस बहुमंजिला इमारत में रहती हैं दीपिका पादुकोण उसमें लगी आग, 90 लोग बचाए गए

आपासाहेब मराठा मार्ग पर स्थित BEAU मोंडे टॉवर्स की टॉप मंजिला पर पहले दूसरे लेवल की आग लगी थी जिसने आगे भीषण रूप लिया लेवल तीन पर पहुंच गई है।

Updated on: 13 Jun 2018, 06:20 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के वर्ली में जिस बहुमंजिला इमारत में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रहती हैं उसमें बुधवार को आग लग गई और इसने भीषण रूप ले लिया। हालांकि जिस वक्त आग लगी उस वक्त दीपिका इमरात में मौजूद नहीं थी।

आपासाहेब मराठा मार्ग पर स्थित BEAU मोंडे टॉवर्स की 33वीं मंजिला पर पहले लेवल-II की आग लगी थी जिसने आगे भीषण रूप लिया लेवल तीन पर पहुंच गई। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग लगते ही घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया और मौके पर 20 दमकल की गाड़ियां, 2 क्विक रिस्पांसिव गाड़ियां, 5 जंबो टैकंर्स, 2 हाईड्रौलिक प्लेटफॉर्म और कई एंबुलेंस की गाड़ियां पहुंची।

पुलिस के अनुसार इस हादसे में करीब 90 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। आग इमारत के टॉप फ़्लोर में लगी थी।

गौरतलब है कि इसी बिल्डिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ऑफिस और घर दोनोें है। दमकल की गाड़ियां अभी भी घटनास्‍थल पर मौजूद हैं।

बता दें कि इमारत में दोपहर 2 बजकर 16 मिनट पर आग लगी थी। खबरों के अनुसार, इमारत में लगी आग के कारण दो मंजिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई हैं।

और पढ़ें: यूपी: मैनपुरी में पर्यटकों से भरी बस पलटी, 17 यात्रियों की मौत 35 घायल