logo-image

सायरा बानो की अपील पर PMO ने लिया संज्ञान, सीएम फडणवीस ने दिया आश्वासन

प्रधानमंत्री कार्यालय ने दिलीप कुमार के भू-माफिया (समीर भारद्वाज) के खिलाफ धमकी को लेकर की गई अपील पर संज्ञान लिया है.

Updated on: 18 Dec 2018, 12:17 AM

नई दिल्ली:

कथित भू-माफिया से परेशान मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) द्वारा पीएम मोदी से मदद मांगने के बाद महाराष्ट्र एसीएम (CMO) की तरफ से बयान आया है. प्रधानमंत्री कार्यालय ने दिलीप कुमार के भू-माफिया (समीर भारद्वाज) के खिलाफ धमकी को लेकर की गई अपील पर संज्ञान लिया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी इस मामले को देखने का आश्वासन दिया.

बता दें कि दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ट्विटर अकाउंट से रविवार को ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जेल से छूटे भू- माफिया समीर भोजवानी के चलते मदद की गुहार लगाई थी.

दरअसल, सायरा ने अपनी सम्पत्ति को बचाने के लिए पीएम मोदी से मदद मांगी है. सायरा ने बिल्डर समीर भोजवानी पर आरोप लगाया है कि वह उनका बंगला हथियाने पर लगा हुआ है.

इसे भी पढ़ें : देश में 2 एम्स को मिली मंजूरी, आधार को लेकर मोदी कैबिनेट ने किया ये बड़ा फैसला

दिलीप कुमार का पाली हिल और बांद्रा में बंगला है जिस पर समीर की नजर है. सायरा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'पीएम नरेंद्र मोदी जी, समीर भोजवानी हाल ही में जेल से रिहा हुआ है, पहले महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस से शिकायत की थी, लेकिन उनके आश्वासन के बाद भी इस ओर कोई एक्शन नहीं लिया गया और पद्म विभूषण दिलीप कुमार को डराया और धमकाया जा रहा है कृप्या इस सिलसिले में आपसे मिलना चाहती हूं, प्लीज मदद करें.'