सांसद कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का दिया न्योता

इस बार माना जा रहा है कि शिवराज सिंह के लिए मुक़ाबला काफी रोमांचक होने जा रहा है क्योंकि पिछले 15 सालों में पहली बार कांग्रेस मध्यप्रदेश के अंदर मजबूत दिख रही है। ऐसे में कांग्रेस सांसद का यह बयान हैरानी पैदा करता है।

  |   Updated On : September 02, 2018 07:25 AM
कांग्रेस सांसद कमल नाथ (एएनआई)

कांग्रेस सांसद कमल नाथ (एएनआई)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस सांसद कमल नाथ ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को बीजेपी छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। गौरतलब है कि शिवराज सिंह पिछले 15 सालों से राज्य के मुख्यमंत्री हैं और बीजेपी का चेहरा भी। इस बार माना जा रहा है कि शिवराज सिंह के लिए मुक़ाबला काफी रोमांचक होने जा रहा है क्योंकि पिछले 15 सालों में पहली बार कांग्रेस मध्यप्रदेश के अंदर मजबूत दिख रही है। ऐसे में कांग्रेस सांसद का यह बयान हैरानी पैदा करता है। आइए पूरा मामला अब विस्तार से समझते हैं।

दरअसल शनिवार को एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कमल नाथ से बीजेपी नेता बाबू लाल गौर के बारे में पूछा गया था जिन्होंने कुछ दिनों पहले एक पुस्तक विमोचन के दौरान छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस सांसद के कामकाज की तारीफ की थी। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कमल नाथ ने कहा, 'गौर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और एक वास्तविक व्यक्ति हैं। वो सच जानते हैं क्योंकि वो भी पहले शहरी विकास मंत्री रह चुके हैं। मेरे पास डाटा है जिससे साफ पता चलता है कि बतौर केंद्रीय शहरी विकास मंत्री मैने मध्यप्रदेश के लिए अब तक सबसे अधिक 4510 करोड़ रुपये का फंड जारी किया है।'

और पढ़ें- जस्टिस रंजन गोगोई हो सकते हैं भारत के अगले चीफ जस्टिस, CJI दफ्तर ने किया प्रस्तावित: सूत्र

वहीं मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या वो बाबू लाल गौर को कांग्रेस पार्टी में शामल होने के लिए कहेंगे। तो कमल नाथ ने कहा कि 'बाबू लाल गौर ही क्यों मैं तो शिवराज सिंह को भी निमंत्रण देता हूं।'

First Published: Sunday, September 02, 2018 07:20 AM

RELATED TAG: Kamal Nath, Bhopal, Shivraj Singh Chouhan, Babulal Gaur,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो