ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी विधायक के बेटे ने गोली मारने की धमकी दी

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी है।

  |   Updated On : September 03, 2018 01:25 PM
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

दमोह :  

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी है। विधायक उमा देवी ने इस पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट करार देते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

उमा देवी के बेटे प्रिंसदीप ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा, लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।"

सिंधिया पांच सितंबर को हटा जिले में जनसभा को संबोधित करने आने वाले है, इस पोस्ट को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

विधायक उमा देवी खटीक ने आईएएनएस को बताया,"यह पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है, सिंधिया सम्मानीय सांसद हैं, इस तरह की पोस्ट नहीं की जानी चाहिए। बेटे ने यह पोस्ट क्यों की है, इसका वे पता कर रही हैं। वे इस पोस्ट को हटाने को कहेंगी। प्रिंसदीप मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान पर भी अनर्गल टिप्पणी कर चुका है।"

और पढ़ेंः जानिए क्या है S-400 एयर डिफेंस मिसाइल, अमेरिका को क्यों है भारत-रूस डील से आपत्ति

कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटैरिया का कहना है कि सिंधिया इस देश की सबसे चहेती शख्सियत में से हैं, उनके बढ़ते प्रभाव से भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर नेता तक बौखलाए हुए हैं, यही कारण है कि उन पर अनर्गल आरोप लगाते हैं। पुलिस को इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ानी चाहिए।

First Published: Monday, September 03, 2018 01:21 PM

RELATED TAG: Bjp, Congress, Madhya Pradesh, Threatens, Congress Leader Jyotiraditya Scindia, Election 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो