मध्य प्रदेश में SC/ST Act पर बीजेपी नेताओं का विरोध, प्रदर्शनकारियों ने की नारेबाजी

मध्य प्रदेश में जगह-जगह तमाम नेताओं के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (एससी-एसटी) अधिनियम को लेकर विरोध का दौर जारी है।

  |   Updated On : September 09, 2018 04:19 PM
बीजेपी नेताओं का विरोध

बीजेपी नेताओं का विरोध

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश में जगह-जगह तमाम नेताओं के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (एससी-एसटी) अधिनियम को लेकर विरोध का दौर जारी है। रविवार को ग्वालियर में पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने जा रहे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को भी विरोध का सामना करना पड़ा।  बीजेपी की संभागीय स्तर की बैठक रविवार को ग्वालियर में हो रही है। इस बैठक से पहले एक्ट विरोधी लोग बैठक स्थल पर पहुंचे और एससी-एसटी एक्ट में किए गए संशोधन का विरोध किया। भाजपा नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही बैठक में जाने वाले नेताओं को रोकने का प्रयास किया। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बैठक स्थल से काफी दूर पुलिस ने बैरिकेटिंग कर रखी थी ताकि बैठक में हिस्सा लेने वाले पदाधिकारियों के अलावा अन्य कोई आगे तक पहुंच नहीं पाए।

और पढ़ें : पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर घिरती दिख रही है मोदी सरकार, शिवसेना ने दिखाया 'अच्छे दिन' का पोस्टर

अधिनियम में संशोधन से नाराज लोगों ने सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा व सांसद अनूप मिश्रा के निवास पर प्रदर्शन किया। अनूप मिश्रा ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत भी की।

First Published: Sunday, September 09, 2018 04:09 PM

RELATED TAG: Madhya Pradesh, Sc St, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो