MP: कमलनाथ पर शिवराज का पलटवार, कहा - हां मैं ऐसा 'मदारी' हूं जो डमरू हिलाकर बिजली बिल कर देता है जीरो

मध्य प्रदेश में अभी विधानसभा चुनाव का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और विपक्षी पार्टी कांग्रेस में वाक युद्ध शुरू हो चुका है।

News State Bureau  |   Updated On : August 04, 2018 04:59 PM
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भोपाल:  

मध्य प्रदेश में अभी विधानसभा चुनाव का ऐलान भी नहीं हुआ है लेकिन सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और विपक्षी दल कांग्रेस में वाक युद्ध शुरू हो चुका है। कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मदारी बता दिया था जिसपर अब खुद सीएम ने पलटवार किया है। कमलनाथ को जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'हां मैं ऐसा मदारी हूं जो डमरू हिलाता है तो बिजली बिल जीरो हो जाता है, गरीब को उसका हक दिलाता हूं, महिलाओं की मदद करता हूं, मैं ऐसा मदारी हूं।'

शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश की खराब स्थिति के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए कहा, कांग्रेस ने एमपी को बिमारू राज्य बना दिया था। न सड़क, न बिजली, न शिक्षा थी। मैंने शिक्षकों को गुरुजी बना दिया।

और पढ़ें: राजस्थान गौरव यात्रा में अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला, कहा- जनता चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है

अपनी सरकारी की तारीफ करते हुए सिंह ने कहा, मैंने शिक्षकों का वेतन प्रति महीने 60 हजार रुपया तक कर दिया है। 15 सालों से राज्य की सत्ता पर काबिज शिवराज सिंह जहां चौथी बार अपनी वापसी के लिए पूरे राज्य में 'जन आशीर्वाद यात्रा' कर रहे हैं वहीं कांग्रेस इस बार बीजेपी को शिकस्त देने के लिए छोटे-छोटे दलों को भी अपने साथ मिलकर एकजुट होकर बीजेपी से लड़ने की रणनीति पर काम कर रही है।

और पढ़ें: गेट तोड़कर फारूक अब्दुल्ला के घर में घुसा शख्स, पुलिस ने मारी गोली

इस बार मध्य प्रदेश चुनाव की पूरी कमान कमलनाथ के हाथों में ही कांग्रेस ने सौंपी है।

First Published: Saturday, August 04, 2018 04:00 PM

RELATED TAG: Madhya Pradesh, Mp Assembly Election, Cm Shivraj Singh Chuhan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो