logo-image

पीएम मोदी ने कहा- अगामी लोकसभा चुनाव जनता VS गठबंधन होगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल की शुरुआत में एएनआई तो दिए इंटरव्यू में कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव जनता बनाम गठबंधन होगा.

Updated on: 01 Jan 2019, 09:40 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल की शुरुआत में एएनआई तो दिए इंटरव्यू में कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव जनता बनाम गठबंधन होगा. इसके साथ ही उन्होंने उन दावों को भी खारिज कर दिया कि जिसमें कहा जा रहा था कि बीजेपी को 543 में से 180 सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि इसी तरह के लोग 2014 के चुनावों में भी ऐसी ही बातें कर रहे थे. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी को एक बार फिर से जनता का आशीर्वाद मिलेगा. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि यह चुनाव जो जनता की उम्मीदों पर पूरा करते है और जो उनकी आकांक्षाओं को रोकते हैं उनके बीच होगा. मोदी तो सिर्फ लोगों के प्यार और आशीर्वाद की अभिव्यक्ति है.

और पढ़ें : फिलहाल अयोध्या में राम मंदिर पर अध्यादेश नहीं लाएगी केंद्र सरकार, पीएम नरेंद्र मोदी ने किया साफ

पीएम ने बीजेपी के खिलाफ गठबंधन को खारिज करते हुए कहा कि जनता जानती है कि पहले भ्रष्टाचार का विकेंद्रीकरण था, जो राज्य था वो वहां लूटता था, जो केंद्र में था वो वहां लूटता था. जनता तय करेगी कि क्या उसे उन्हें उन भ्रष्ट ताकतों से साथ जाना है जो एक साथ आ रहे हैं.

वहीं एनडीए में पड़ रही फूट पर पीएम मोदी ने कहा कि कभी-कभी कुछ लोगों की उम्मीदें पूरी नहीं होती हैं और कुछ यह समझते हैं कि दबाव बनाने से उनका फायदा होगा. लेकिन हम सभी को सुनते हुए साथ लेकर चलते हैं.