logo-image

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- विपक्षी रैली ताबूत में आखिरी कील साबित होगी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 17 Jan 2019, 11:40 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. 19 जनवरी को कोलकाता में टीएमसी की रैली में एक मंच पर विपक्ष एकजुट होगा. आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी वाले नेतृत्व वाली बीजेपी को मात देने के लिए TMC ने विपक्षी दलों को न्योता भेजा है. रैली से पहले हमलावर तेवर अख्तियार करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के यह रैली ताबूत में आखिरी कील साबित होगी और चुनावों में क्षेत्रीय दल निर्णायक की भूमिका में होंगे. टीएमसी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 125 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों को बीजेपी से कहीं ज्यादा सीटें मिलेंगी.

19 जनवरी रैली में विपक्ष का शाक्ति प्रदर्शन एक मंच पर देखने को मिलेगा. ममता बनर्जी ने कहा, इस मेगा रैली में शरद यादव, स्टालिन, फारूक अब्दुल्ला, अखिलेश यादव, मायावती , तेजस्वी यादव, एन चंद्रबाबू नायडू, अरविन्द केजरीवाल, एच डी कुमारस्वामी, मल्लिकार्जुन खड़गे और कई नेता शामिल होंगे. यह रैली बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ने का एक मंच है.

और पढ़ें: अवैध खनन मामले में ED ने दर्ज किया मनी लॉन्डरिंग केस, जांच के दायरे में अखिलेश यादव 

बता दें कि  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 18-19 जनवरी को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की यात्रा पर रहेंगे, जहां वह टीएमसी की जनसभा में हिस्सा लेंगे. साथ ही पार्टी मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात भी करेंगे. एसपी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित तृणमूल कांग्रेस की जनसभा में भाग लेंगे. ममता बनर्जी की मेगा रैली में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के अलावा वामपंथी दल भी शामिल नहीं होंगे. इस रैली में कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे.