logo-image

मोदी सरकार 2.0 पर स्वामी रामदेव ने लिख डाली यह कविता, 'राम' से की तुलना

लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना के बाद पीएम मोदी का एक बार फिर सत्ता में आना तय है. लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने 302 सीटों पर जीत हासिल की.

Updated on: 26 May 2019, 06:37 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना के बाद पीएम मोदी का एक बार फिर सत्ता में आना तय है. लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने 302 सीटों पर जीत हासिल की. वहीं एनडीए ने कुल 352 सीटों पर जीत हासिल की है. 543 सीटों वाली लोकसभा में सरकार बनाने के लिए 273 सीटों की आवश्यक्ता होती है.

लेकिन अकेले बीजेपी के पास ही इतनी सीटें हैं कि उसे सरकार बनाने के लिए किसी गठबंधन की आवश्कता नहीं. पीएम मोदी का एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनना तय है. जल्द ही 17वीं लोकसभा का गठन होगा. पीएम मोदी को दुनिया भर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. उनके प्रशंसक उन्हें तरह-तरह से शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इसी कड़ी में योग गुरू स्वामी रामदेव ने भी उन्हें बधाई दी है. फेसबुक पर एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मोदी जी की नीयत, नीतियां, नेतृत्व और चरित्र पर देश भरोसा करता है. उन्होंने इसके साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया. इसी में उन्होंने पीएम मोदी के लिए एक कविता भी लिखी.

पीएम मोदी के लिए बाबा रामदेव की कविता

भारत के स्वर्णिम भविष्य की,स्वर्णिम तस्वीर है भारत का सौभाग्य है,मोदी भारत की तकदीर है
विश्व विजय पथ के उन्ननायक ,
नीति निपुण सच्चरित्र महान।
कर पावन नेतृत्व देश का,
बढ़ा दिया जग में सम्मान।।
सुन विचारधारा विकासवाद की ,
वंशवाद अब काँपा।
आतंकवाद व जातिवाद ने अंत स्वयं का भांपा।।
अंतिम व्यक्ति की हर एक बाधा इस फकीर की पीर है, रामचंद्र,चंद्रगुप्त,शिवा-राणा सा वीर है.