logo-image

चौकीदार सो रहा था इसलिए पुलवामा और उरी में आतंकी हमले हुए: सिब्बल

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को कहा कि पीएम मोदी बाहर कुछ और दिखाते हैं और अंदर से कुछ और हैं.

Updated on: 12 Apr 2019, 11:11 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा था कि अगर मोदी जीत जाते हैं तो कश्मीर के मुद्दे का जल्द से जल्द हल निकल सकता है. जिसके बाद विपक्षी दलों ने इमरान खान पर भी निशाना साधना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा गया.

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को कहा कि पीएम मोदी बाहर कुछ और दिखाते हैं और अंदर से कुछ और हैं. कपिल सिब्बल ने इमरान के मोदी को फिर से पीएम बनने और कश्मीर का हल निकालने के सवाल पर कहा, इमरान खान और नरेंद्र मोदी काफी नजदीक हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्‍तान के क्‍वेटा शहर की सब्‍जीमंडी में बम विस्‍फोट, 16 लोगों की मौत

इससे पहले भी मोदी नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान गए थे. कपिल सिब्बल ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में देश के संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. विपक्षी दलों के यहां सरकार छापे मारी करवा के उन्हें परेशान कर रही है.

यह भी पढ़ें- ASAT टेस्ट पर पेंटागन ने फिर किया भारत का समर्थन, कहा- इस वजह से किया टेस्ट

देश में जो स्थिति आज है वैसी स्थिति कभी भी नहीं आई. GST ने व्यापारियों को बरबाद कर दिया है. पठानकोट, उरी और पुलवामा में हमला हुआ क्योंकि देश का चौकीदार सो रहा था. जनता के मुद्दों की बजाय हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जा रहा है. देश में बहुत से जरूरी मुद्दे हैं लेकिन उन पर बात नहीं हो रही है. भाजपा सत्ता की इस तरह भूखी है कि वह विपक्षियों की सरकार को गिराना चाहती है.