logo-image

MCD चुनाव 2017: दिल्ली के कृष्णानगर और लक्ष्मीनगर की समस्याएं

न्यूज़ नेशन पर दिल्ली के एमसीडी चुनाव पर स्पेशल शो देखिये 'दिल्ली का दंगल' इस एपिसोड में हम चर्चा करेंगे दिल्ली के कृष्णानगर और लक्ष्मीनगर की समस्याओं पर।

Updated on: 13 Apr 2017, 03:46 PM

नई दिल्ली:

न्यूज़ नेशन पर दिल्ली के एमसीडी चुनाव पर स्पेशल शो देखिये 'दिल्ली का दंगल' इस एपिसोड में हम चर्चा करेंगे दिल्ली के कृष्णानगर और लक्ष्मीनगर की समस्याओं पर। एमसीडी के चुनाव 23 अप्रैल को होना है।  

दिल्ली नगर निगम के चुनावों को लेकर काफी हलचल है। पिछले दास सालों से एमसीडी पर बीजेपी का कब्ज़ा है। हालांकि दिल्ली में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर होती थी। लेकिन इस बार के चुनावी मैदान में दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी भी है।

राजौरी गार्डेन विधानसभा सीट के लिये हुए उप चुनाव में बीजेपी ने बाज़ी मारी है। चुनाव परिणाम के अनुसार कांग्रेस दूसरे नंबर पर है और आम आदमी पार्टी की ज़मानत जब्त हो गई है।

लेकिन काम की बात करें तो दिल्ली में एमसीडी के काम से ज्यादातर लोग खुश नहीं हैं। शहर में गंदगी और कूड़े का अंबार है। पार्किंग की समस्या का सामना लोगों को करना पड़ रहा है।

वहीं आप ने हाउस टैक्स को खत्म करने का वादा किया है। साथ ही शहर में सफाई और बीजेपी के घोटालों का पर्दाफाश करने का भी वादा किया है।

एमसीडी को 2012 में उत्तर, दक्षिण और पूर्व तीन भागों मे बांट दिया गया था।