logo-image

पीएम मोदी बोले, पुराने तरीके को छोड़ नए रास्ते से देश को आगे ले जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के उदयपुर पहुंचे हैं। वे इस दौरे पर 15 हजार करोड़ रुपये की हाईवे परियोजना की शुरुआत करेंगे।

Updated on: 29 Aug 2017, 03:19 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के उदयपुर पहुंचे हैं। वे इस दौरे पर 15 हजार करोड़ रुपये की हाईवे परियोजना की शुरुआत करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी प्रताप गौरव केंद्र भी जाएंगे यहां पर वे महाराणा प्रताप के जीवन से जुड़ी चीजों को देखेंगे।

पीएम मोदी ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। पीएम मोदी के साथ इस दौरे पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे भी मौजूद हैं। 

उन्होंने ट्वीट किया, 'कल मैं उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित करुंगा। मैं प्रताप गौरव केंद्र भी जाउंगा और महान योद्धा महाराणा प्रताप को अपनी श्रद्धांजलि दूंगा।'

Live Updates: 

# रास्ते खोजते हुए देश को नई उंचाइयों पर ले जाएंगे

# पुराने तरीके को छोड़ कर आगे बढ़ना होगा

# मुझमें चुनौतियों का सामना और चुनने की क्षमता

# बाढ़ की वजह से कई लोगों की मौत हुई है

और पढ़ें: हिमाचल सीएम वीरभद्र सिंह ने लिखी सोनिया गांधी को चिट्ठी, कांग्रेस में मचा हड़कंप

पीएम मोदी उदयपुर में सबसे पहले नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट पर बनी एक प्रदर्शनी देखने के लिए पहुंचे हैं। 

वहीं राजस्थान सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि पीएम मोदी उदयपुर दौरे के दौरान पूरी हो चुकीं 11 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

बता दें कि पीएम के कार्यक्रम से पहले ही राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तैयारियों का जायजा लेने में और कार्यक्रम में शामिल होने पहले ही पहुंच गई। राजे ने कैबिनेट मंत्रियों को पुख्ता इंतजाम के निर्देश भी दिए हैं।

और पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात हाई कोर्ट का फैसला पलटा, कहा- राज्य सरकार तय करे मुआवजा