पश्चिम बंगाल पंचायत चुुनाव: वोटों की गिनती जारी, टीएमसी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, पुलिस का लाठीचार्ज

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिये वोटों की गिनती शुरू हो गई है। राज्य पंचायत चुनावों के दौरान बड़े पैमान पर हुी हिंसा की घटनाओं को देखते हुए मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

  |   Updated On : May 17, 2018 08:30 PM

नई दिल्ली :  

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिये वोटों की गिनती शुरू हो गई है। राज्य पंचायत चुनावों के दौरान बड़े पैमान पर हुी हिंसा की घटनाओं को देखते हुए मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

कई बूथों पर चुनाव के दौरान हिंसा हुई थी और मतपेटियां लूटी गई थीं। जिसके कारण राज्य निर्वाचन आयोग (एसईसी) ने 568 मतदान केंद्रों पर दोबारा मतदान कराया गया था।

14 मई को पश्चिम बंगाल के 20 जिलों के 621 जिला परिषदों, 6,157 पंचायत समितियों और 31,827 ग्राम पंचायतों में मतदान करवाया गया था. बाद में निर्वाचन आयोग के निर्देशों पर 16 मई को कुछ जगहों पर री-पोलिंग कराया गया था।

Live अपडेट्स: 

# काउंटिंग सेटर के बाहर बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं में झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

# पार्टी के बढ़त बनाने पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न। गिनती अभी भी जारी।

# पंचायत चुनाव परिणाम के रुझान में टीएमसी आगे 

कांग्रेस का आरोप है कि राजरहट काउंटिंग सेंटर में नहीं जाने दिया गया। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने की पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट

# कूच बिहार, अलीपुरद्वार, नॉर्थ दिनाजपुर, साउथ दिनाजपुर, जलपैगुड़ी और मालदा जिले में पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए गिनती शुरू।

# 24 परगना में मतगणना में देरी

उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, पूर्वी मिदनापुर, बर्दवान, नदिया, मुर्शिदाबाद और दक्षिणी दिनाजपुर जिलों में हिंसा हुई थी। 

First Published: Thursday, May 17, 2018 09:05 AM

RELATED TAG: Gram Panchayat Election Result 2018, Bjp, Tmc, Congress, Cpm,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो