logo-image

जम्मू कश्मीर: बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, सोपोर में दो आतंकी ढेर

सेना ने जैसे ही बारामूला के राफियाबाद में आतंकियों को घेरा आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद भारतीय सेना भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रही है

Updated on: 21 Jun 2017, 08:02 AM

highlights

  • कश्मीर के बारामूला में घर में छुपे आतंकियों को सेना ने घेरा
  • सेना और आतंकियों के बीच हो रही है भारी गोलीबारी

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मारा गिराया है। मारे गए आतंकियों के पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं।

सेना ने जैसे ही बारामूला के राफियाबाद में आतंकियों को घेरा आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद भारतीय सेना भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

बताया जा रहा है कि आतंकियों की संख्या दो है और वो एक घर में छुपे कर जवानों पर गोलिया बरसा रहे हैं। इससे पहले बीते सोमवार को भी आतंकियों ने पुलवामा में सेना के पेट्रोलिंग टीम पर हमला कर दिया था जिसमें एक आम नागरिक बुरी तरह घायल हो गया था।

Live updates

    • जम्मू कश्मीर में दो जगह सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी
    • सोपोर में सुरक्षबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, कई हथियार बरामद
  • राफियाबाद में एक घर में छुपे आतंकियों से सेना की मुठभेड़ जारी

भारतीय सेना ने पिछले एक हफ्ते में घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम करते हुए 16 आतंकियों को मार गिराया है। पाकिस्तान रमजान के पवित्र महीने निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाने की ताक में है।आतंकियों की नजर अमरनाथ यात्रा पर भी है।

ये भी पढ़ें: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर अहमदाबाद में अमित शाह, लखनऊ में मोदी का योग

पिछले कुछ दिनों में घाटी में घुसपैठ की कोशिशें तेज हुई है। हाल ही में पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने नियंत्रण रेखा का दौरा किया था, जिसके बाद से सीजफायर की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है।

भारतीय सेना पिछले 8 दिनों में घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम करते हुए अब तक 16 आतंकियों को मार गिराया है। अभी तक सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे हुए गुरेज, माछिल, नौगाम और उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया है।

ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने कहा, शिवसेना रामनाथ कोविंद का करेगी समर्थन