logo-image

राहुल का मोदी पर हमला, 'गुड्स एंड सिंपल टैक्स' नहीं, यह 'गब्बर सिंह टैक्स' है

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के पिछड़े वर्ग (ओबीसी) के युवा नेता अल्पेश ठाकुर द्वारा आयोजित रैली को अहमदाबाद में संबोधित कर रहे हैं।

Updated on: 23 Oct 2017, 04:28 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के पिछड़े वर्ग (ओबीसी) के युवा नेता अल्पेश ठाकुर द्वारा आयोजित रैली को अहमदाबाद में संबोधित कर रहे हैं। अल्पेश ठाकुर, राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर लगे खरीद फरोख्त के आरोप पर कहा कि पूरे देश का बजट लगा दो, पूरी दुनिया का पैसा लगा दो गुजरात की आवाज को दबाया नहीं जा सकता है।

पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने बीजेपी पर एक करोड़ रुपये देने का आरोप लगाया है। बीजेपी में शामिल होने के दो घंटों के बाद उन्होंने रुपयों के बंडल दिखाते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी ने उन्हें यह पैसा दिया है और एक करोड़ में खरीदने की कोशिश की है।

नरेंद्र पटेल ने कहा कि शनिवार की शाम को बीजेपी से जुड़ने वाले वरुण पटेल रविवार को उन्हें गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतूभाई वाघानी और अन्य नेताओं से मिलाने के लिए ले गए जहां उन्हें 1 करोड़ रुपये के सौदे के एक हिस्से के रूप में 10 लाख रुपये दिए गए।

ठाकुर ने शनिवार रात ऐलान किया था कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता भारतसिह सोलंकी ने पाटीदार आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी से भी कांग्रेस में शामिल होने का आग्रह किया था।

राहुल गांधी Live:-

 

मोदीजी अपने मन की बात करते हैं लेकिन आज मैं उन्हें गुजरात के लोगों के मन की बात सुनाना चाहता हूं।

पूरे देश का बजट लगा दो, पूरी दुनिया का पैसा लगा दो गुजरात की आवाज को दबाया नहीं जा सकता।

गुजरात में सरकार रोजगार देने में बुरी तरह विफल रही है।

रोजगार नहीं मिलने की वजह से राज्य में युवा आंदोलन कर रहे हैं।

गुजरात में 30 लाख युवा बेरोजगार है।

देश में 24 घंटे में 30 हजार युवा रोजगार मार्केट में आते हैं और मोदी सरकार इनमें से महज 450 युवाओं को ही रोजगार दे पाता है।