logo-image
Live

पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना, अयोध्या विवाद को चुनावों से जोड़ रही है कांग्रेस

गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पीएम गुजरात में आज धंधुका, दाहोद और नेत्रांग में लोगों को संबोधित करेंगे।

Updated on: 06 Dec 2017, 01:59 PM

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पीएम गुजरात में आज धंधुका, दाहोद और नेत्रांग में लोगों को संबोधित करेंगे।

वहीं ओखी तूफान के असर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सूरत में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है। आपको बता दें कि गुजरात चुनाव को लेकर पीएम मोदी अब तक 11 रैलियां कर चुके है।

इससे पहले सुरेंद्र नगर में पीएम मोदी ने शहजाद पूनावाला के जरिए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस में अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर शहजाद की आवाज को कुचलने के लिए उसे पद से हटा दिया गया जबकि वो महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे।' पीएम ने सवालिया लहजे में कांग्रेस से पूछा क्या यही सहिष्णुता है?'

पीएम मोदी ने कहा, 'नौजवान शहजाद ने कांग्रेस के आतंरिक लोकतंत्र की पोल खोल दी।'

LIVE UPDATES: 

# ट्रिपल तलाक पर मैं चुप नहीं रहूंगा, यह चुनावी मुद्दा नहीं है। यह महिला अधिकार का मसला है।- पीएम मोदी

# उन्होंने कहा यूपी में चुनाव के कारण मैं ट्रिपल तलाक पर चुप्पी साध लूंगा।- पीएम मोदी

# कपिल सिब्बल का अयोध्या विवाद में मुस्लिम समुदाय का अधिवक्ता होना ठीक पर 2019 तक इस पर कोई निर्णय न लेने की बात कितनी जायज। - पीएम मोदी

किसानों के कर्ज पर ब्याज सरकार भरेगी: पीएम मोदी

बीजेपी की कोशिश से गुजरात के युवाओं को तकनीक की जानकारी हुई और यहां पर शिक्षा के संस्थान खुले। हमारी कोशिश है कि युवाओं को स्वावलंबी बनाया जाए। 

कुछ शब्द ऐसे हैं जिन्हें गुजरात के युवा नहीं जानते हैं। ऐसा ही एक शब्द है कर्फ्यू। पिछले 20 साल के बीजेपी के शासन में राज्य की कानून-व्यवस्था सुधरी है। 

गुजरात की भाजपा सरकार ने घर-घर पानी पहुंचाया

# एक परिवार ने बाबा साहेब और सरदार पटेल के साथ अन्याय किया है। पंडित नेहरू का कांग्रेस पर पूरा प्रभाव था, बाबा साहेब के लिये संविधान सभा में जगह पा सकें इसके लिये कांग्रेस ने कठिनाई पैदा की।  

# कांग्रेस ने बाबा साहेब को भारत रत्न देने के बारे में नहीं सोचा

# एक परिवार की भलाई के लिये दूसरों के खिलाफ साजिश हुई

# बाबा साहेब देश के हर इलाके में सिंचाई को लेकर सक्रिय थे और उन्होंने इसके लिये प्रयास भी किये

# आज बाबा साहेब का जन्मदिन है और मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर गुजरात आया हूं

# पीएम मोदी आज धंधुका, दाहोद और नेत्रांग में लोगों को संबोधित करेंगे

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी 40 से ज्यादा रैलियां करने वाले हैं। यही नहीं पीएम चुनाव घोषित होने के पहले भी 10 बार गुजरात आ चुके हैं।