logo-image

हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली पुलिस, वकील के दफ्तर में तलाशी के लिए पहुंची

दिल्ली पुलिस हनीप्रीत के वकील के दफ्तर पहुंची है। दिल्ली पुलिस वहां हनीप्रीत के वकील के दफ्तर में सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के इरादे से पहुंची है।

Updated on: 27 Sep 2017, 01:57 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस हनीप्रीत के वकील के दफ्तर पहुंची है। दिल्ली पुलिस वहां हनीप्रीत के वकील के दफ्तर में सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के इरादे से पहुंची है।

इससे पहले मंगलवार को महीने भर से अधिक समय से फरार चल रही डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत की अर्जी दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी।

हनीप्रीत की याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली कोर्ट ने कहा था, 'इस मामले में जमानत देना दिल्ली हाईकोर्ट के अधिकार क्षेत्र में नहीं है।' अदालत ने कहा, 'हनीप्रीत लगातार गिरफ्तारी से भाग रही है इस कारण उन्हें अग्रिम जमानत लेने का हक नही है।'

इसके अलावा दिल्ली हाई कोर्ट ने यह भी कहा कि, 'दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने का मतलब समय को बर्बाद करने का तरीका है। हनीप्रीत को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल करना चाहिए थी।'

हनीप्रीत को जाना होगा जेल, दिल्ली हाईकोर्ट से नहीं मिली बेल

रेप केस में गुरमीत की गिरफ्तारी के बाद से हनीप्रीत पर भी कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। इस बीच गिरफ्तारी से बचने के लिए हनीप्रीत छुपी रही।

हनीप्रीत को पकड़ने की कवायद में दिल्ली हरियाणा पुलिस चक्कर में लगी रही। आखिर में दिल्ली हाई कोर्ट में हनीप्रीत के वकील ने उसकी अग्रिम जमानत की याचिका यह कहकर दायर की कि वो दिल्ली में ही है और जान का ख़तरा होने के चलते सामने नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें: 'सेक्सी दुर्गा' फिल्मोत्सव के लिए नामंजूर, निर्देशक सनल कुमार शशिधरन ने छेड़ी लड़ाई

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें