logo-image

जम्मू-कश्मीर: वायरल वीडियो में लोगों को धमका रहा लश्कर आतंकी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आतंकी लोगों को स्थानीय चुनावों में भाग लेने से धमका दे रहा था.

Updated on: 04 Oct 2018, 10:07 AM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आतंकी लोगों को स्थानीय चुनावों में भाग लेने से धमका दे रहा था. सुरक्षाबलों ने जामंकू कश्मीर के सोपोर से गिरफ्तार किया. जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ द्वारा गिरफ्तार आतंकी की पहचान आमिर सुल्तान के रूप में हुई है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, हाल ही में सुल्तान ने लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुआ था. गिरफ्तार आतंकी सुल्तान सुम्बल बांदीपोरा का रहने वाला है. हंदीपोरा क्रासिंग के पास आतंकी को गिरफ्तार किया गया है.

एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हथियारबंद सुल्तान उत्तरी कश्मीर के लोगों को चुनाव में भाग न लेने की धमकी दे रहा था. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें: ये है S-400 एयर मिसाइल डिफेंस सिस्‍टम, निकल जाएगी पाकिस्‍तान के परमाणु बम की हेकड़ी

बता दें कि जम्मू-कश्मीर की राज्य प्रशासनिक परिषद (एसएसी) ने अक्टूबर में नगर निगम चुनाव करवाने का फैसला किया है. 1 और 5 अक्टूबर, 2018 के बीच मतदान तिथियों के साथ चार चरणों में यह चुनाव होंगे. इसके बाद नवम्बर 8 और दिसम्बर के बीच आठ चरणों में पंचायत चुनाव होंगे.