logo-image

आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लालू यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गहरा तंज कसा है।

Updated on: 08 Nov 2017, 09:34 PM

highlights

  • 90वें जन्मदिन पर आडवाणी ने दिन की शुरुआत अपने आवास पर 90 नेत्रहीन बच्चों के साथ नाश्ता कर किया
  • प्रधानमंत्री मोदी ने जन्मदिन के मौके पर आडवाणी से उनके आवास पर मिलकर उन्हें बधाई दी

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री रहे लालकृष्ण आडवाणी के 90वें जन्मदिन पर सभी राजनीतिक पार्टी के नेताओं ने बधाई दी है।

वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गहरा तंज कसा है।

लालू यादव ने बुधवार को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। अगर कोई शिष्य बागी हो जाए, तो कभी चिंता मत करिए। भगवान आपके आगे के जीवन को प्रसन्न, स्वस्थ, लंबी और सफल बनाएं।'

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत के बाद लालकृष्ण आडवाणी के अलावा यशवंत सिन्हा और मुरली मनोहर जोशी को पार्टी में प्रमुख पदों पर बैठाने के बजाय मार्गदर्शक मंडल में शामिल कर दिया था।

इसी बात को लेकर लालू यादव ने नरेन्द्र मोदी पर यह चुटकी ली है।

अपने 90वें जन्मदिन पर आडवाणी ने दिन की शुरुआत अपने आवास पर 90 नेत्रहीन बच्चों के साथ की व उनके साथ नाश्ता किया।

आडवाणी के जन्मदिन पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के अलावा उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कई नेताओं ने बधाईयां दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने जन्मदिन के मौके पर आडवाणी से उनके आवास पर मिलकर उन्हें बधाई दी। 

और पढ़ें: AAP ने राजन को दिया RS का ऑफर, कुमार विश्वास पर लटकी तलवार