logo-image

लालू के बेटे तेज प्रताप यादव लेंगे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक, 7 महीने पहले ही हुई थी शादी

सूत्रों के मुताबिक बीते मई में ही शादी के बंधन में बंधे लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है

Updated on: 02 Nov 2018, 07:16 PM

नई दिल्ली:

बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक घरानों में से के लालू यादव परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक बीते मई में ही शादी के बंधन में बंधे लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. बीते 12 मई को ही तेज प्रताप यादव शादी के बंधन में बंधे थे और पटना में बड़े धूम-धाम से उनकी शादी हुई थी. तेज प्रताप यादव की तरह से पटना सिविल कोर्ट में तलाक की यह अर्जी दी गई है.

खबरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव ने कोर्ट तलाक की अर्जी देने के बाद अपने पिता से मिलने रांची चले गए हैं जहां आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव चारा घोटाले में दोषी पाए जाने के बाद सजा काट रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक अपनी तलाक की अर्जी में तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वो खुद को कृष्ण मानते हैं लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राधा नहीं है इसलिए अब वो उसके नहीं रहना चाहते हैं.

और पढ़ें: लालू यादव ने दिये संकेत, बेटी मीसा को दरकिनार कर बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप के हाथ में देंगे आरजेडी की बागडोर

दिलचस्प है कि ऐश्वर्या आरजेडी से ही विधायक चंद्रिका राय की बेटी है और उस वक्त शादी को लेकर बेहद उत्साहित भी थे. दूसरी तरफ यह भी दावा किया जा रहा है कि तेज प्रताप ने तलाक का फैसला किसी तांत्रिक या बाबा के कहने पर ली है.

हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि लालू परिवार ने साफ कहा है कि वो ऐश्वर्या को अकेला नहीं छोड़ेगें लेकिन तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच शादी के 15 दिनों बाद से ही विवाद शुरू हो गया था.

और पढ़ें: जेल में बंद अपने पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे तेज प्रताप यादव

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव बेहद धार्मिक स्वभाव के हैं और कई बार उनके कभी भगवान शिव का रूप तो कभी कृष्ण भगवान के वेश भूषा में नजर आ चुके हैं. तेज प्रताप यादव को तंत्र मंत्र में भी काफी भरोसा है और मंत्री रहते हुए उन्होंने अपने बंगले में कई तांत्रिक क्रियाएं भी कराई थी.