logo-image

लालू ने नीतीश को कहा भस्मासुर, तेजस्वी को बताया पाक साफ, कहा- मैच फिक्स था

लालू ने नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला। लालू ने कहा, 'नीतीश कुमार बहुत बड़ा अवसरवादी नेता हैं।' इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को भस्मासुर बताया।

Updated on: 27 Jul 2017, 02:23 PM

highlights

  • चारा घोटाले के मामले की सुनवाई के लिए रांची में मौजूद हैं लालू यादव
  • लालू ने नीतीश को बताया धोखा देने वाला इंसान, कहा- बिहार के लोग नीतीश के फैसले से खुश नहीं
  • 'नीतीश का शराबबंदी भी ढोंग, इससे गरीब लोग मारे गए'

नई दिल्ली:

नीतीश कुमार के दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद आरजेडी नेता लालू यादव ने मीडिया से पहली बार बात की। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला। लालू ने कहा, 'नीतीश कुमार बहुत बड़ा अवसरवादी नेता हैं।' इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को भस्मासुर बताया।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लालू यादव ने अपने बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पाक साफ बताया। उन्होंने कहा, 'मेरा बेटा पूरी तरह से पाक साफ है।' गठबंधन टूटने को लेकर उन्होंने कहा, 'ये मैच फिक्स था।'

मीडिया से बातचीत के दौरान लालू ने काले धन को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंद्रह लाख देने का वादा का क्या हुआ। पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा, 'पीएम मोदी ने अच्छे दिन लाने का झांसा दिया।'

यह भी पढ़ें: नीतीश पर राहुल गांधी का निशाना, बोले- सत्ता के लिए व्यक्ति कुछ भी कर जाता है

नीतीश कुमार और बीजेपी की रिश्तों को लेकर लालू ने कहा, 'नीतीश ने बीजेपी को खाने पर बुलाकर थाली खींच लिया था।' प्रेस कांफ्रेेंस के दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को धोखा दिया।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 'मोदी और शाह के खानदान के लोगों ने महात्मा गांधी की हत्या की थी।' शरबबंदी को लेकर कहा कि नीतीश ने ढोंग किया। शराब बंदी से गरीब लोग मारे गए।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें