logo-image

मानहानि केस में कुमार विश्वास ने मांगी माफी, केजरीवाल को बताया झूठा, अरुण जेटली ने लिया केस वापस

आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज मानहानि के मुकदमे को केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने वापस ले लिया है।

Updated on: 28 May 2018, 02:37 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज मानहानि के मुकदमे को केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने वापस ले लिया है। कुमार विश्वास ने कुछ दिन पहले ही अरूण जेटली को चिट्ठी लिखकर अपना पक्ष बताते हुए इस मामले में माफी मांगी थी।

कुमार ने अपने चिट्ठी में लिखा था कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही कार्यकर्ताओं और प्रवक्ताओं ने उनकी बात को दोहराया था।

और पढ़ें: नागपुर: RSS मुख्यालय जाएंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, 800 कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

विश्वास ने चिट्ठी में बेहद तल्ख अंदाज में केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अब अरविंद केजरीवाल उनसे सम्पर्क में नहीं हैं और झूठ बोल कर खुद गायब हो गए हैं।

जेटली को लिखे पत्र में विश्वास ने लिखा कि, 'अरविंद आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते मैंने सिर्फ अरविंद की बात दुहराई थी।'

गौरतलब है कि मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल समेत अन्य सभी अभियुक्तों की ओर से माफी मांग लिए जाने के बाद विश्वास इस मामले में अकेले रह गए थे।

कुमार की ओर से लिखे गए इस माफीनामे के बाद पत्र के आधार पर अरुण जेटली ने यह मुकदमा वापस ले लिया है। इसके साथ ही कई महीनों से चल रहे इस मामले का अंत भी हो गया है।

और पढ़ें: उत्तर प्रदेश: नेता विपक्ष रामगोविंद ने अमित शाह को बताया रावण, कहा- अहंकार के आगे कोई नहीं बचा