logo-image

कुमार विश्वास ने नाम लिए बिना केजरीवाल पर साधा निशाना, किया ऐसा ट्वीट

शिशुपाल के पूर्ण राजनैतिक वध में बस अब 'लगभग' दो सौ दिन और. इस बार चाणक्य जंगल नहीं जाएगा.

Updated on: 13 May 2019, 06:01 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के 6 चरण समाप्त हो गए हैं. छठे चरण में ही दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए रविवार को मतदान हो चुके हैं. इस बार दिल्ली में लगभग 60 प्रतिशत वोटिंग हुई है. इस बार दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर हुए मतदान में सबकी नजरें टिकी हैं क्योंकि मुकाबला इस बार त्रिकोणीय था. चुनाव के नतीजे तो 23 मई को आएंगे लेकिन नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास ने नाम लिए बगैर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया, इस ट्वीट का इशारा अरविंद केजरीवाल की तरफ है और इस ट्वीट में कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर गुरु, मित्र, कवि और देश को धोखा देने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने दिल्ली की जनता का धन्यवाद भी दिया है शायद मानों उन्हें इस बार के चुनाव का परिणाम पहले से ही मालूम हो गया हो.


कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, 'गुरु-मित्र-कवि और राष्ट्र को धोखा देने वाले के साथ जो किया जाता है, आज ठीक वैसा करने के लिए आभार दिल्ली. शिशुपाल के पूर्ण राजनैतिक वध में बस अब 'लगभग' दो सौ दिन और. इस बार चाणक्य जंगल नहीं जाएगा. जय हिंद' बता दें कि कुमार विश्वास लंबे अरसे से अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते रहे हैं. ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलने का वह एक भी मौका नहीं जाने देते हैं.

छठे चरण के चुनाव के साथ ही दिल्ली में भी सातों सीटों पर चुनाव हो गए हैं. निर्वाचन आयोग ने कहा कि इसके साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के 164 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में बंद हो गई. इन उम्मीदवारों में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी, क्रिकेट से राजनीति में आए गौतम गंभीर भी शामिल हैं.