logo-image

कुमार विश्वास ने किया सुकमा हमले पर ट्वीट, लिखा: मांओं के दूध, पत्नियों के सिंदूर को जवाब का इंतजार

सुकमा में हुए नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 25 जवानों के शहीद होने के बाद देशभर से कड़ी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

Updated on: 26 Apr 2017, 07:18 AM

नई दिल्ली:

सुकमा में हुए नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 25 जवानों के शहीद होने के बाद देशभर से कड़ी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी ट्वीट के जरिए देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है।

कुमार ने ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनात सिंह को टैग करते हुए पूछा है कि जिन मांओं के बेटे, जिन पत्नियों के पति और जिन बहनों के भाई शहीद हुए हैं उन सभी को सरकार के संतुष्टिपूर्ण जवाब का इंतजार है।

कुमार के इस ट्वीट पर उनके फॉलोवर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुमार ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने शायराना अंदाज में जवानों की तकलीफ को बयां किया है।

और पढ़ें: दिग्विजय सिंह ने कहा 'छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और बीजेपी की नक्सलियों से है सांठगांठ'

कुमार कुछ दिनों पहले भी एक वीडियो को लेकर चर्चा में आए थे। इस वीडियो में उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेता समेत देश के प्रधानमंत्री से कई सवाल पूछे थे। यह वीडियो तब जारी किया गया था जब कश्मीर से लगातार सैनिकों के साथ पत्थरबाजी के वीडियोज सामने आ रहे थे।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के सुमका में नक्सलियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ के 25 जवानों को गोलियों से भून दिया। इस दौरान कई अर्द्धसैनिक घायल भी हो गए। ये जवान सीआरपीएफ की 74वीं बटालियन के थे। वहीं इस हमले में जवानों ने 10 नक्सलियों को भी मार गिराया है।

और पढ़ें: 'नक्सलवाद रोकने के लिए नोटबंदी से ज्यादा कारगर रणनीति अपनाएगी मोदी सरकार'