logo-image

कोलकाता: 18 दिनों से अपनी मां के लाश के साथ रह रहा था शख्स, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

कोलकाता से एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. पुलिस ने साल्ट लेक से एक शख्स को 18 दिनों तक अपनी मां का शव रखने के आरोप में हिरासत में लिया है.

Updated on: 25 Dec 2018, 01:44 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता से एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. पुलिस ने साल्ट लेक से एक शख्स को 18 दिनों तक अपनी मां का शव रखने के आरोप में हिरासत में लिया है. मामला प्रकाश में उस वक्त आया जब पड़ोसियों ने पुलिस से इलाके में बदबू फैलने की शिकायत की. मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने बदबू आने वाले घर का दरवाजा तोड़ कर खोला. जैसे ही दरवाजा खुला पुलिसकर्मी हक्के-बक्के रह गए. पुलिस ने एक शख्स जिसकी उम्र 30 साल है अपनी मां के शव के साथ बैठा हुआ था. पुलिस ने दोनों को घर से निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

वहीं, पुलिस मैत्री भट्टाचार्य नाम के शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैत्रा भट्टाचार्य अपनी मां कृष्णा भट्टाचार्य के साथ रहता था और वो बेरोजगार था. घर का खर्च पेंशन के जरिए चलता था.

इसे भी पढ़ें : मेहुल चोकसी ने कहा- 41 घंटे का सफर करके भारत नहीं आ सकता हूं

पूछताछ में भट्टाचार्य ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां नहीं चाहती थी कि मरने के बाद उसका दाह संस्कार किया जाए. इतना ही नहीं वो घर में ही मां को दफाने का प्लान बना रहा था. पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है.