logo-image

MCD चुनावः पंच परमेश्वर रणनीति के तहत बीजेपी जीतना चाहती है दिल्ली निकाय चुनाव

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 'पंच परमेश्वर' रणनीति का गठन किया है।

Updated on: 13 Apr 2017, 12:51 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एमसीडी चुनाव जीतने के लिए बीजेपी पूरी जोर लगा चुकी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 'पंच परमेश्वर' रणनीति का गठन किया है।

शनिवार को रामलीला मैदान में अमित शाह ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित किया था। इस दौरन उन्होंने कार्यकर्ताओं की टीम को 'पंच परमेश्वर' का नाम दिया।

एमसीडी चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने 'पंच परमेश्वर' का फॉर्मूला निकाला। इसके तहत दिल्ली के हर बूथ के लिए पांच कार्यकर्ताओं की टीम बनाई गई है। इसी टीम को पंच परमेश्वर का नाम दिया गया है।

दिल्ली में फिलहाल 13372 बूथ हैं। जिसके लिए पार्टी ने 70 हजार 'पंच परमेश्वर' बनाए हैं। इन्ही 'पंच परमेश्वर' को जीत का मंत्र देने के लिए शनिवार को दिल्ली में एक सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।

इसे भी पढ़ेंः बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, AAP की केजरीवाल सरकार जितना भ्रष्टाचार किसी ने नहीं किया

सम्मलेन में कुल 13372 बूथ से पांच-पांच बूथ कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। दिल्ली के तीन नगर निगमों (नॉर्थ, ईस्ट और वेस्ट) में कुल 272 वार्ड में 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।