logo-image

केरल: टोल मांगने पर विधायक को आया गुस्सा, गाड़ी से उतरकर तोड़ा बैरियर

टोल प्लाजा पर अक्सर मारपीट और हंगामे के मामले सामने आते रहते है। एक बार फिर ऐसा मामला केरल के पालीयेकारा से सामने आया है।

Updated on: 18 Jul 2018, 05:03 PM

नई दिल्ली:

टोल प्लाजा पर अक्सर मारपीट और हंगामे के मामले सामने आते रहते है। केरल के पालीयेकारा से एक बार फिर ऐसा मामला सामने आया है।

एक टोल कर्मी के टोल मांगने पर विधायक इस कदर बिगड़ गए कि उन्होंने गुस्से में बैरियर ही तोड़ डाला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नाराज़ विधायक के साथ मौजूद कुछ लोग हंगामा करते हुए नज़र आ रहे हैं।

केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज कोच्चि से त्रिचूर जा रहे थे। रास्ते में पालियेकरा टोल प्लाजा पर जब उनकी ऑडी कार को रोक कर टैक्स मांगा गया तो वे कथित रूप से हंगामा करने लगे।

विधायक ने पैसे देने से मना कर दिया और बैरियर को तोड़ डाला। ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया जिसमें विधायक के साथ कुछ लोग बैरियर को तोड़ते हुए नज़र आ रहे है।

और पढ़ें: PWD के दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद MNS कार्यकर्ताओं ने खोद डाली सड़क, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब विधायक विवादों की  सुर्ख़ियों में हो। सात बार विधायक रह चुके पीसी जॉर्ज का विवादों से पुराना नाता है।

पिछले साल बिजली दफ्तर के ऑफिस में स्टाफ से कथित रूप से बदसलूकी करते हुए एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। फरवरी 2017 में विधायक ने होस्टल में देर से खाना देने के चलते कथित तौर पर एक कैंटीन के लड़के को थप्पड़ जड़ दिया था।

और पढ़ें: हिमाचल: कांगड़ा में एयरफोर्स का फाइटर जेट मिग 21 क्रैश, पायलट की मौत