FIFA World Cup में अर्जेंटीना की हार से दुखी हुआ मेसी का फैन, सुसाइड नोट छोड़ हुआ घर से गायब

फीफा 2018 में अब तक अर्जेंटीना के स्‍टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी कुछ खास नहीं कर सके हैं। मेसी पिछले 7 मैचों के दौरान मेसी एक गोल भी नहीं कर सके हैं।

  |   Updated On : June 23, 2018 12:59 PM
एलेक्स की तलाश कर रही पुलिस (ANI)

एलेक्स की तलाश कर रही पुलिस (ANI)

नई दिल्ली:  

फीफा 2018 में अब तक अर्जेंटीना के स्‍टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी कुछ खास नहीं कर सके हैं। मेसी पिछले 7 मैचों के दौरान मेसी एक गोल भी नहीं कर सके हैं। मेसी के इस प्रदर्शन का बुरा असर उनके फैंस पर भी बुरा असर पड़ रहा है। केरल के कोट्टयम जिले से ऐसी ही एक बुरी खबर सामने आई है।

मेसी के एक फैन ने गुरुवार को फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच हुए फुटबॉल मैच में करारी शिकस्त मिलने और मेसी के खराब प्रदर्शन से आहत होकर एक सुसाइड नोट लिखा है जिसके बाद से ही वह गायब है।

पुलिस ने उसके कमरे से सुसाइड नोट बरामद होने के बाद तलाश तेज कर दी है। जानकारी के अनुसार डिनू एलेक्स नामक मेसी फैन एक प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट हैं।

और पढ़ें: कर्नाटकः बीजेपी महासचिव की हत्या, पुलिस कर रही है मामले की जांच 

एलेक्स की मेसी के प्रति दीवानगी के चलते अपने सुसाइड नोट में लिखा है, 'मेसी मेरी जिंदगी सिर्फ आपके लिए है। मैं आपको जीत के बाद यह विश्व कप हाथ में उठाते हुए देखना चाहता हूं।'

उन्होंने लिखा, 'मेरे लिए अब इस दुनिया में देखने के लिए कुछ नहीं बचा है। मैं जा रहा हूं...मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।'

गौरतलब है कि गुरुवार को हुए मैच के बाद से ही एलेक्स गायब है।

पुलिस को एलेक्स के कमरे से अर्जेंटीना की जर्सी और मेसी की तस्वीर वाली कवर के साथ एक मोबाइल फोन मिला है।

तलाशी के दौरान टीम के साथ गए खोजी कुत्ते ने घर के पीछे नदी तट की तरफ दौड़ लगाई। इसके बाद पुलिस वहां नदी में सर्च ऑपरेशन में जुट गई है। फिलहाल एलेक्स की तलाश जारी है। स्थानीय पुलिस ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच जारी है।

और पढ़ें: पाकिस्तान आम चुनाव में लोकतंत्र नहीं कट्टरपंथी ताकतें होंगी मजबूत

First Published: Saturday, June 23, 2018 12:29 PM

RELATED TAG: Lionel Messi, Fifa World Cup, Diehard Fan Of Messi, Croatia,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो