logo-image

केरल: स्मृति ईरानी ने 'जन रक्षा यात्रा' में कहा- सीपीएम ने बिगाड़ा है माहौल

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने केरल में लेफ्ट की सरकार को आड़े हाथों लिया है। स्मृति ने इस दौरान राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का सवाल भी उठाया।

Updated on: 15 Oct 2017, 12:17 AM

New Delhi:

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने केरल में लेफ्ट की सरकार को आड़े हाथों लिया है। स्मृति ने इस दौरान राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का सवाल भी उठाया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पूरे राज्य का माहौल हिंसक कर दिया है।

स्मृति इस दौरान केरल के चेग्नान्नूर में बीजेपी की 'जन रक्ष यात्रा' को संबोधित कर रही थीं।

स्मृति ने कहा, 'हम उन लोगों को कैसे दें जिन्होंने हमारे उन कार्यकर्ताओं के टुकड़े-टुकड़े कर दिए, जिन्होंने खुद को मां भारती की सेवा में समर्पित कर दिया था।'

और पढ़ें: राहुल गांधी के तंज पर स्मृति ने कहा - 'खुदगर्ज', ट्वीट कर ऐसे दिया जवाब

इतना ही नहीं स्मृति ने कहा कि 'जो लोग लोकतंत्र को कुचल रहे हैं, उन्हें जवाब देना चाहते हैं कि हम न्यू इंडिया बनाने जा रहे हैं, जिस पर सभी को गर्व होगा।'

बता दें कि केरल में होने वाली बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याओं के खिलाफ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीते 3 अक्टूबर को राज्य के कन्नूर के पयन्नुर से 'जन रक्षा यात्रा' की शुरुआत की थी।

और पढ़ें: मोकामा में बोले पीएम मोदी, 'बिहार को इस दिवाली में 3750 करोड़ की सौगात मिल रही है'

इस यात्रा के तहत ही स्मृति ईरानी केरल दौरे पर हैं। स्मृति से पहले बीजेपी के कई बड़े नेता इस यात्रा में शामिल हो चुके हैं। ये यात्रा 17 अक्टूबर तक जारी रहेगी।