logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मेहसाना में पाटीदारों से मिले केजरीवाल, हार्दिक पटेल ने आंदोलन पर मांगा समर्थन

4 दिनों के गुजरात दौरे पर गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मेहसाना में पाटीदार समुदाय के लोगों से मिले और उन्हें गुजरात की राजनीति में बदलाव लाने के लिए समर्थन देने का ऐलान किया

Updated on: 15 Oct 2016, 07:39 PM

नई दिल्ली:

4 दिनों के गुजरात दौरे पर गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मेहसाना में पाटीदार समुदाय के लोगों से मिले और उन्हें गुजरात की राजनीति में बदलाव लाने के लिए समर्थन देने का ऐलान किया। पटेल समुदाय बहुल इलाके पिलूदरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने पटेल समुदाय के आरक्षण आंदोलन पर कहा कि ये आंदोलन बहुत महत्वपूर्ण है।

वहीं दूसरी तरफ पाटीदार समुदाय के कुछ लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए उनके बयान को लेकर उनका विरोध भी किया। केजरीवाल ने कहा कि अन्ना आंदोलन के बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने साल 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनाव में क्लिनस्वीप किया उसी तरह पाटीदार आंदोलन के बाद गुजरात में भी सत्ता परिवर्तन होगा मैं पाटीदारों को उनके आंदोलन के लिए सलाम करता हूं।

केजरीवाल ने कहा मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि मेरे साथ मिलकर एक बार फिर गुजरात में साफ सुथरी राजनीति और गुजरात को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए आंदोलन करें।

पटेल समुदाय के नेता हार्दिक पटेल ने उदयपुर से एक बयान जारी करके कहा है कि हम केजरीवाल के पाटीदार आंदोलन में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने का विरोध नहीं करेंगे लेकिन उन्हें इसके बाद हमारी हालत के बारे में पूरे देश को बताना होगा। मेहसाना में पाटीदार समुदाय के लोगों ने केजरीवाल को ज्ञापन सौंप कर पटेल आरक्षण आंदोलन का समर्थन करने की मांग की है।