logo-image

SEE PICS: KBC-9 के सेट पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, तो वहीं हॉट सीट पर बैठीं पीवी सिंधु

'कौन बनेगा करोड़पति 9' के स्पेशल एपिसोड 'नई चाह नई राह' में ओलम्पिक पदक विजेता और भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु नजर आई। हॉट सीट पर उनका साथ उनकी बहन डॉ दिव्या ने दिया । इसके साथ ही उनके माता-पिता भी इस शो में शामिल हुए।

Updated on: 09 Oct 2017, 10:07 AM

नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति हमेशा से दर्शकों का सबसे पसंदीदा रियल्टी शो रहा है। केबीसी-9 ने आते ही अपना जलवा बिखेरना शुरू करते हुए धमाल मचा दिया है। टीआरपी के रेस में यह शो सबसे आगे चल रहा है। केबीसी हमेशा ही खबर की सुर्ख़ियों में बना रहता कभी अपने सवालों की वजह से तो कभी अपने दर्शकों की वजह से लेकिन इस बार यह शो महानायक अमिताभ बच्चन की वजह से आया हुआ है।

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 75 साल के होने वाले हैं।

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

11 अक्टूबर को 'बिग बी' का जन्मदिन है और इस मौके पर केबीसी 9 की टीम ने बिग बी के सरप्राइज के लिए उन्होंने उनके एक खास वीडियो बनाया था।जिसमें शेरवुड कॉलेज, नैनीताल के छात्र और प्रोफेसर थे, जहां से उन्होंने ग्रेजुएशन किया था। कॉलेज के बैकग्राउंड पर अमिताभ बच्चन के कई लाइफ साइज पोस्टर लगाए गए थे, उन्होंने न सिर्फ जन्मदिन के गाने गाए बल्कि केबीसी में 17 साल के लंबे सफर में कई याद पल उन्हें देने के लिए उनकी प्रशंसा की और धन्यवाद किया।

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

अमिताभ अपने कॉलेज को देखकर काफी उत्साहित नजर आये और वहां के छात्रों का अपने लिए प्यार देखकर काफी भावुक हो गए। वो उस वीडियो को देखकर इतने भावुक हुए की उनकी आंखों से आंसू तक छलक आए। केबीसी का यह एपिसोड11 अक्टूबर को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

'कौन बनेगा करोड़पति-9'
'कौन बनेगा करोड़पति-9'

'कौन बनेगा करोड़पति' साल 2000 में पहली बार 'स्टार प्लस' पर प्रसारित किया हुआ था। यह शो ब्रिटिश शोर 'हू वांट्स टू बी ए मिलिनेयर' के आधार पर आधारित है। केबीसी को शुरू से ही अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था हालांकि साल 2007 में केबीसी को होस्ट बॉलिवुड के किंग शाहरुख़ खान ने किया था।

पीवी सिंधु
पीवी सिंधु

'कौन बनेगा करोड़पति 9' के स्पेशल एपिसोड 'नई चाह नई राह' में ओलम्पिक पदक विजेता और भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु नजर आई। उनके साथ हॉट सीट पर उनकी बहन डॉ दिव्या नजर आई। इसके साथ ही उनके माता-पिता भी इस शो में नजर आए।

पीवी सिंधु
पीवी सिंधु

इस एपिसोड में अमिताभ ने जब उनकी बहन डॉ दिव्या को स्टेज पर आमंत्रित करते समय उन्होंने उनका नाम गलत ले लिया। दिव्या की जगह अमिताभ ने उन्हें डॉ विद्या कह दिया हालांकि बाद में सिंधु ने उनको उनका सही नाम बताया तब बिग बी ने कहा कि वह उन्हें डॉक्टर साहब या उससे भी बढ़िया रहेगा कि डॉक्टर साहिबा कहकर बुलाएंगे।

पीवी सिंधु
पीवी सिंधु

इस शो में पीवी सिंधु ने 25 लाख रुपये जीते है जिसे वह हैदराबाद स्थित एक अस्पताल को दान में देंगी। इस अस्पताल में कैंसर रोगियों का मुफ्त में इलाज होता है। अमिताभ बच्चन और पी. वी. सिंधु ने केबीसी के इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के बाद इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।