logo-image

कांग्रेस ने कसा तंज कहा, जम्मू कश्मीर में जारी हिंसा के लिए पीडीपी-बीजेपी का 'शुक्रिया'

कश्मीर में जारी हिंसा को लेकर कांग्रेस ने राज्य की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मौजूदा स्थिति में घाटी को 'युद्ध क्षेत्र' बना दिया गया है।

Updated on: 18 Jun 2017, 10:30 AM

highlights

  • कांग्रेस ने बीजेपी-पीडीपी सरकार पर बोला करारा हमला
  • घाटी में जारी हिंसा के लिए राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में ताजा हालातों को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी-पीडीपी सरकार पर करारा हमला बोला है। कश्मीर में जारी हिंसा को लेकर कांग्रेस ने राज्य की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मौजूदा स्थिति में घाटी को 'युद्ध क्षेत्र' बना दिया गया है।

घाटी में जारी हिंसा को लेकर कांग्रेस के नेता शकील अहमद ने कहा, 'घाटी की हालात को लेकर दो लोग जिम्मेदार हैं। जिसमें एक राज्य के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और दूसरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।'

इससे पहले शनिवार को कश्मीर में विधायकों को संबोधित करते हुए मुफ्ती ने कहा था, 'घाटी में व्याप्त अशांति को न तो बंदूक से ठीक किया जा सकता है और नहीं सेना के जरिये इसे ठीक किया जा सकता है।'

कश्मीर में जारी हिंसा को लेकर कांग्रेस नेता मीम अफजल ने कहा था कि राज्य में फैली अशांति को लेकर सरकार को जल्द ही कोई रास्ता निकलना चाहिए जिससे कि घाटी में शांति बहाल किया जा सके।

इसे भी पढ़ेंः कार्यकाल खत्म होने से पहले राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने खारिज की 2 क्षमा याचिकाएं

बता दें कि महबूबा मुफ्ती का यह बयान तब आया है जब राज्य में पिछले एक हफ्तों के दौरान लगातार जारी आतंकी घटनाओं में जवान मारे जा रहे हैं। हाल ही में जवानों पर आतंकियों ने हमला किया था जिसमें छह जवान शहीद हो गए थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें