logo-image

कासगंज: SP ने बताया- मृतक चंदन के पिता को नहीं मिली धमकी

कासगंज हिंसा में मारे गए युवक चंदन के पिता को कथित तौर धमकी दिए जाने की खबर को जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने खारिज कर दिया है।

Updated on: 03 Feb 2018, 12:32 AM

नई दिल्ली:

कासगंज हिंसा में मारे गए युवक चंदन के पिता को कथित तौर धमकी दिए जाने की खबर को जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने खारिज कर दिया है। एसपी का कहना है कि मृतक के पिता को धमकी मिलने की खबर सही नहीं है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में चंदन की मौत हो गई थी। बेटे की मौते के करीब 6 दिन बाद चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने कहा कि उन्हें आरोपियों की ओर से धमकियां मिल रही हैं।

धमकी की खबर आने के बाद एसपी पीयूष श्रीवास्तव ने बताया, 'मेरी बात मृतक के पिता से बात हुई है। उन्होंने बताया कि सड़क पर मोटरसाइकल पर दो लड़के जा रहे थे, वे ऐसा कह रहे थे।'

एसपी ने कहा, 'मैंने चंदन के पिता से कहा कि आप लिखित में दीजिए कि आपकी जान को खतरा है मुकदमा दायर कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। चंदन के पिता ने कुछ भी लिखकर देने से इंकार कर दिया।'

इसे भी पढ़ेंः मृतक चंदन के पिता को मिली धमकी, सरकार से मांगी सुरक्षा

वहीं चंदन के पिता ने कहा था, 'सुबह जब मैं घर के बाहर बैठा था कुछ लोग बाइक से आए और बोले हमसे दुश्मनी मत मोल लो, वरना देख लेंगे।' उन्होंने कहा कि उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है।

चंदन के पिता ने राज्य सरकार से सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने परिवार की सुरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार की मांग की है।

कासगंज में हुई हत्या और हिंसक झड़प के आरोप में पुलिस लगातार ही आरोपियों की धरपकड़ कर रही है। हत्या का मुख्य आरोपी सलीम भी गिरफ्तार हो चुका है। इस गिरफ्तारी के साथ ही चंदन के परिवार को अब धमकियां मिलना शुरू हो गई हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें