logo-image

कर्नाटक सियासी संकट: सिद्धारमैया ने फिर बुलाई विधायकों की बैठक, सभी को मौजूद होने को कहा

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने एक बार फिर से कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है. इस बैठक में सिद्धारमैया ने सभी विधायकों को शामिल होने के लिए कहा है.

Updated on: 21 Jan 2019, 11:10 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में दो हफ्ते से चल रहा राजनीतिक संकट अभी टलता नहीं दिख रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने एक बार फिर से कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है. इस बैठक में सिद्धारमैया ने सभी विधायकों को शामिल होने के लिए कहा है. रविवार को यह खबर आई थी कि रिजॉर्ट में दो कांग्रेस विधायकों के साथ मारपीट की गई है. वहीं, चार विधायकों को लेकर पार्टी अभी भी आशंका में है. ये विधायक वहीं जो शुक्रवार को बैठक में शामिल नहीं हुए थे.

मीडिया रिपोट्स की माने तो कांग्रेस अपने सभी विधायकों को रिजॉर्ट इगलटन लेकर चली गी थी. बताया जा रहा है कि यहां कांग्रेस विधायक आनंद सिंह और जेएन गणेश आपस में भिड़ गए. यह झगड़ा इतना गंभीर था कि आनंद सिंह को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ गया.

इसे भी पढ़ें: PNB घोटाला: मेहुल चोकसी को भारत लाना मुश्किल, भारतीय नागरिकता छोड़ी, जमा कराया पासपोर्ट

वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि उन्हें सरकार को लेकर कोई डर नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि विधायकों के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है, जैसे वे कोई असबाब हों. बीजेपीके नेता कांग्रेस और जनता दल (सेकुलर) के विधायकों को नगद बड़ी रकम की पेशकश कर इस्तीफा देने और उनके साथ हो जाने के लिए कह रहे हैं. विधायकों के साथ माल-असबाब जैसा व्यवहार किया जा रहा है.

वहीं बीजेपी ने अपने सभी विधायकों को गुड़गांव से वापस बुला लिया है. कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 100 से अधिक विधायकों को पिछले पांच दिनों से हरियाणा के दो होटलों में रखा गया था, जो शनिवार को अपने-अपने घरों के लिए रवाना हो गए.