logo-image

कर्नाटक: वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर लगाया कुमारस्वामी को परेशान करने का आरोप

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के बी कोलीवाद ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को परेशान करने का आरोप लगाया।

Updated on: 16 Jul 2018, 11:54 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के बी कोलीवाद ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को परेशान करने का आरोप लगाया। हालांकि उन्होंने इसमें शामिल लोगों के नामों का खुलासा करने से इंकार कर दिया।

कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कोलीवाद ने कहा , ‘कुछ ऐसे कांग्रेस नेता हैं जो उन्हें परेशान कर रहे हैं। मैं नामों का खुलासा नहीं करूंगा। जो लोग (कांग्रेस -जेडीएस) गठबंधन सरकार को पचा नहीं पा रहे हैं और भीतर ही भीतर सुलग रहे हैं, वे कुमारस्वामी को परेशानी में डाल रहे हैं।’

गौरतलब है कि शनिवार को जेडीएस कार्यकर्ताओं की बैठक में कुमारस्वामी ने कहा था कि केवल वह ही जानते हैं कि गठबंधन का जहर क्या होता है और कैसे वो भगवान शंकर की तरह पीड़ाओं को पी रहे हैं।

और पढ़ें: भावुक हुए कर्नाटक के सीएम एच डी कुमारस्वामी, कहा- गठबंधन के दर्द का विषपान कर रहा हूं

आपको बता दें कि जब कोलीवाद से पूछा गया कि क्य वो कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के बारे में इंगित कर रहे हैं, कोलीवाद ने कहा कि वह नामों का खुलासा नहीं करेंगे।
उन्होंने कहा , ‘लोगों को जरा सोचने दीजिए कि मैं किसके बारे में बात कर रहा हूं।’

कोलीवाद ने कहा, ‘मल्लिकार्जुन खड़गे (लोकसभा में कांग्रेस के नेता) और जी परमेश्वर (उपमुख्यमंत्री) ने इस सरकार को समर्थन दिया है। लोगों को यह तय करना है कि कौन लोग कुमारस्वामी के लिए परेशानी खड़ी कर रहे हैं।’

इससे पहले सीएम कुमारस्‍वामी ने कर्नाटक में गठबंधन की सरकार चलाने को जहर पीने के जैसा करार दिया था। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी चल रहा है उससे वह खुश नहीं हैं।

और पढ़ें: मॉब लिंचिंग: बच्चा चोरी के अफवाह पर कर्नाटक में गूगल इंजीनियर की हत्या