logo-image

हार के बाद हाहाकार: कर्नाटक JDS के अध्‍यक्ष एच विश्‍वनाथ ने दिया इस्‍तीफा

इस्‍तीफा देते हुए जनता दल सेक्‍युलर के प्रदेशाध्‍यक्ष एच विश्‍वनाथ ने कहा है कि उनके नेतृत्‍व में लोकसभा चुनाव में पार्टी ने सबसे खराब प्रदर्शन किया है.

Updated on: 04 Jun 2019, 12:50 PM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनावों में हार के बाद विपक्षी दलों में हाहाकार मचा हुआ है. एक तरफ कांग्रेस में राहुल गांधी और कई प्रदेशों के अध्‍यक्षों ने इस्‍तीफे की पेशकश कर दी है, वहीं अन्‍य विपक्षी दलों का भी यही हाल है. तृणमूल कांग्रेस की अध्‍यक्ष ममता बनर्जी भी इस्‍तीफे की पेशकश कर चुकी हैं. अब ऐसी ही खबर दक्षिण भारत से आ रही है. कर्नाटक में जनता दल सेक्‍युलर के नेता और प्रदेशाध्‍यक्ष एच विश्‍वनाथ ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. 

इस्‍तीफा देते हुए जनता दल सेक्‍युलर के प्रदेशाध्‍यक्ष एच विश्‍वनाथ ने कहा है कि उनके नेतृत्‍व में लोकसभा चुनाव में पार्टी ने सबसे खराब प्रदर्शन किया है. इसलिए यह मेरी नैतिक जिम्‍मेदारी है कि मैं यह पद छोड़ दूं. अगर सरकार को लगता है कि मुझे कैबिनेट में शामिल होना चाहिए तो मैं तैयार हूं पर इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे इसका लालच है.

बता दें कि जनता दल सेक्‍युलर ने इस चुनाव में सबसे खराब प्रदर्शन किया है. इस बार उसके केवल एक ही उम्‍मीदवार को लोकसभा चुनाव में विजयश्री हासिल हुई है.