logo-image

कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी के 15 मिनट पर राहुल का पलटवार, कहा रेड्डी बंधु पर 5 मिनट बोलकर दिखाएं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।

Updated on: 05 May 2018, 02:40 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। राहुल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, 'प्रिय मोदीजी, आप बहुत बोलते हैं। समस्या यह है कि आपकी कथनी आपके शब्दों से मेल नहीं खाती। यहां कर्नाटक में आपके उम्मीदवारों के चयन पर पूरी पुस्तक है।'

इस ट्वीट के साथ राहुल ने एक वीडियो साझा करते हुए पूछा है कि क्या प्रधानमंत्री रेड्डी बंधुओं को दिए गए आठ टिकटों पर पांच मिनट बोलेंगे।

राहुल ने कहा, 'ऐसे किसी शख्स को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाना, जिस पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी के 23 मामले हैं? आप भ्रष्टाचार के मामलों का सामना कर रहे अपने शीर्ष 11 नेताओं पर कब बोलेंगे।'

पीएम मोदी को राहुल ने दी 5 मिनट बोलने की चुनौती

इस वीडियो में बीजेपी के 11 उम्मीदवारों बी.श्रीअमुलू, जी.सोमशेखरा रेड्डी, टी.एच.सुरेश बाबू, कट्टा सुब्रमण्यम नायडू, सी.टी.रवि, मुरुगेश निरानी, ईएस ईएन कृष्णनैया शेट्टी मलुर, के.शिवानागौड़ा, आर.अशोक और शोभा करांदलजे के नाम बताए गए हैं, जिन पर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

और पढ़ें: आरा में अपराधियों ने दो युवक को गोली मारकर की हत्या

राहुल ने कहा, 'रेड्डी बंधुओं के 35,000 करोड़ रुपये के अवैध लौह अयस्क खनन घोटाले पर आपका जवाब चाहिए।' कर्नाटक की 224 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को होने जा रहे चुनाव से पहले राहुल ने मोदी पर यह निशाना साधा है।

कर्नाटक चुनावों के नतीजों की घोषणा 15 मई को होगी।

और पढ़ें- दिल्ली: दो महीने में मकबरे को बनाया मंदिर, अंदर स्थापित की मूर्तियां