कर्नाटक के CM कुमारस्वामी अपने विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- भावुकता में शूटआउट शब्द का हुआ इस्तेमाल

News State Bureau  |   Updated On : December 25, 2018 04:18:57 PM
karnataka cm kumaraswamy (file Photo)

karnataka cm kumaraswamy (file Photo) (Photo Credit : )

नई दिल्ली :  

कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने अपने विवादित बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अपने पार्टी (जेडीएस) के नेता की हत्या की खबर सुनकर भावुक थे और स्मोक आउट की जगह शूटआउट कह दिया. यह कोई ऑर्डर नहीं था. लेकिन बीजेपी कुमारस्वामी की सफाई सुनने को तैयार नहीं है और लगातार माफी मांगने की बात कह रहे हैं. 

बता दें कि मंड्या जिले में सोमवार को दो बाइक सवार अपराधियों ने जेडीएस के स्थानीय नेता प्रकाश की तेजधार वाले हथियार से हत्या कर दी. अपने पार्टी के नेता की हत्या की खबर सुनते ही मुख्यमंत्री कुमारस्वमी ने भागलकोट में किसी शख्स को फोन पर बताया कि प्रकाश एक अच्छा इंसान था और उसके मारने वालों का शूटआउट किया जाए और यह बातचीत वहां मौजूद कैमरे में कैद हो गई. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि कुमारस्वामी किससे उस वक्त बात कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी ने देश के सबसे लंबे ब्रिज का किया उद्घाटन, जानें बोगीबील ब्रिज की खासियत

वहीं, कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने न्यूज़ नेशन से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री ऐसे बयान नहीं दे सकता है. इससे पूरी कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है. लिहाज़ा वो मांग कर रहे है कि कुमारस्वमी अपने बयान के लिए माफी मांगे.

इधर, जेडीएस सहयोगी कांग्रेस इस मामले से बचती नजर आ रही है. कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनैश गुंडूरॉव ने कहा कि कुमारस्वमी खुद सक्षम है बीजेपी के बयानों को लेकर जवाब देने में.

और पढ़ें : MP के CM कमलनाथ ने शेयर की अटल बिहारी बाजपेयी जी की तस्‍वीर और ये कहा

वहीं, इस मामले की जांच कर रही पुलिस को मृतक प्रकाश के कातिलों को लेकर पूरी जानकारी मिल गई है. बताया जा रहा है कि पुरानी दुश्मनी के चलते ही कुछ स्थानीय लोगों ने ही उसकी हत्या की है.

First Published: Dec 25, 2018 04:18:53 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो