logo-image

कर्नाटक: डीएसपी सुसाइड केस में मंत्री केजे जॉर्ज पर FIR दर्ज, दो आईपीएस भी शामिल

कर्नाटक में डीएसपी कौशलप्पा गणपति के खुदकुशी के मामले में राज्य सरकार के मंत्री केजे जॉर्ज पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Updated on: 27 Oct 2017, 12:22 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में डीएसपी कौशलप्पा गणपति के खुदकुशी के मामले में राज्य सरकार के मंत्री केजे जॉर्ज पर एफआईआर दर्ज की गई है। गुरुवार को सीबीआई ने इस मामले में दो आईपीएस अधिकारियों प्रणब मोहंती और एएम प्रसाद पर भी केस दर्ज किया है।

बता दें कि कर्नाटक में डीएसपी पद पर तैनात कौशलप्पा गणपति ने जुलाई में खुदकुशी की थी। खुदकुशी के ठीक एक दिन पहले ही गणपति ने एक निजि चैनल को इंटरव्यू देकर बताया था कि दो पुलिस अधिकारी और एक मंत्री उनका उत्पीड़न कर रहे हैं।

एफआईआर दर्ज होने के बाद विपक्ष ने सिद्धारमैया सरकार से आरोपी मंत्री के इस्तीफे की मांग की है। वहीं मंत्री केजे जॉर्ज ने कहा, 'सीबीआई को इन्वेस्टीगेट करने दीजिए, उनकी रिपोर्ट का इंतजार कीजिए।'

और पढ़ें: यूपी में विदेशी कपल के साथ मार-पीट, सुषमा ने योगी सरकार से मांगी रिपोर्ट

वहीं सीएम सिद्धारमैया ने मीडिया से चर्चा मे कहा, 'हम इसकी सारी जानकारी लेंगे और कल रिएक्ट करेंगे।'

कर्नाटक सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने केस दर्ज होने के बाद सिद्धारमैया से केजे जॉर्ज को कैबिनेट से हटाने की मांग की है।

येदियुरप्पा ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि यदि आरोपी मंत्री को सरकार से नहीं हटाया जाता है तो वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कांग्रेस ने जॉर्ज को नहीं हटाया तो बीजेपी पूरे राज्य में आंदोलन करेगी।

और पढ़ें: राहुल ने कसा जेटली पर तंज, कहा- आपकी दवा में नहीं है 'दम'