logo-image

बीजेपी MP ने मेरे भाई पर करवाया हमला, CBI करे मामले की जांचः कफील

डॉक्टर ने कफील ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मेरे भाई को मारने के लिए बीजेपी के नेताओं ने शूटर तय किये थे।

Updated on: 17 Jun 2018, 05:06 PM

नई दिल्ली:

अपने भाई काशिफ के ऊपर जानलेवा हमला होने के कुछ दिन बाद गोरखपुर अस्पताल के डॉक्टर कफील खान ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार पर करारा हमला बोला है।

काशिफ के ऊपर हमले को लेकर उन्होंने कहा है कि इस मामले में बीजेपी सांसद कमलेश पासवान और बलदेव प्लाजा के मालिक सतीश नगलिया की संलिप्तता है।

डॉक्टर कफील ने कहा है कि मेरे भाई को मारने के लिए इन लोगों ने शूटर तय किये थे। उन्होंने कहा, 'पासवान की मेरे भाई से कोई सीधी दुश्मनी नहीं है। मेरे चाचा की जमीन पर कमलेश और सतीश नगलिया ने कब्जा जमा रखा है। इस मामले में एफआर दर्ज है।'

कफील ने कहा कि घटना के सात दिन बीच चुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने हमसे वादा किया था कि वह 48 घंटों के भीतर अपराधियों को पकड़ लेगी।

हमले को लेकर कफील खान ने मांग की है मामले की जांच सीबीआई करे या फिर हाईकोर्ट के जज की निगरानी में इसकी जांच हो। उन्होंने कहा, 'अब मैं यूपी पुलिस से जांच नहीं करवाना चाहता हूं।'

बता दें कि डॉक्टर कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील पर 10 जून को गोरखनाथ मंदिर से कुछ ही दूरी पर जानलेवा हमला हुआ था। वह रात के 10.30 बजे निजी काम से वापस घर लौट रहे थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें