logo-image

गुरुग्राम: बीच सड़क पर गनर ने जज की पत्नी और बेटे को मारी गोली, कैमरे में कैद वारदात

गुरुग्राम में एक सनसनी वारदात की खबर सामने आई है. दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर-49 में सरकारी गनमैन ने एडिशनल सेशन जज की पत्नी और बेटे को गोली मार दी.

Updated on: 13 Oct 2018, 09:13 PM

नई दिल्ली:

गुरुग्राम में एक सनसनी वारदात की खबर सामने आई है. दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर-49 में सरकारी गनमैन ने एडिशनल सेशन जज की पत्नी और बेटे को गोली मार दी. गनर ने लोगों से भरे मर्केट में इस वारदात को अंजाम दिया. घायल जज की पत्नी और बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जज की सुरक्षा में तैनात गनमैन ने दिनदहाड़े आर्केडिया मार्किट में इस वारदात को अंजाम दिया.। गोली मारने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. घटनास्थल से गनमैन फरार हो गया था, हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे वारदात से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. गोली लगने के बाद अचेत अवस्था में पड़े घायल जज के बेटे को गनमैन उसे गाड़ी में डालने की कोशिश करता है. आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने रहते है. गाड़ी में डालने में नाकाम गनमैन घायल बेटे को बीच सड़क पर छोड़ फरार हो जाता है.

इस मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां पर जज की पत्नी और उनके बेटे को गनर ने गोली मारी थी.

गनमैन की पहचान महिपाल के रूप में हुई है. दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटनास्थल से फरार हो गए हेड कॉन्स्टेबल महिपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।