logo-image

Pulwama Terror Attack के बाद जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने पाकिस्तान का दौरा किया रद्द

जम्मू-कश्मीर (#JammuAndKashmir) के पुलवामा (#PulwamaTerrorAttack) में गुरुवार को हुए कायराना आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में भी आक्रोश है. यही वजह है कि शबाना आजमी (Shabana Azmi) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने पाकिस्तान (Pakistan) के कराची आर्ट काउंसिल में हिस्सा लेने से मना कर दिया है.

Updated on: 15 Feb 2019, 04:41 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (#JammuAndKashmir) के पुलवामा (#PulwamaTerrorAttack) में गुरुवार को हुए कायराना आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में भी आक्रोश है. यही वजह है कि शबाना आजमी (Shabana Azmi) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने पाकिस्तान (Pakistan) के कराची आर्ट काउंसिल में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. दोनों को कवि कैफी आजमी के प्रोग्राम में शामिल होने के लिए बुलाया गया था.

जावेद अख्तर ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने पाकिस्तान नहीं जाने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, 'कराची आर्ट ऑफ काउंसिल ने मुझे और शबाना को दो दिन पहले कैफी आजमी व उनकी कविताओं के बारे में होने वाले लिटरेचर कॉन्फ्रेंस में इनवाइट किया था, लेकिन हमने इसे कैंसिल कर दिया है.'

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप की खबर निकली झूठी, Valentine's Day पर रोमांटिक डिनर डेट पर गए रणबीर और आलिया

बता दें कि जम्मू कश्मीर (#JammuAndKashmir) के पुलवामा (#PulwamaTerrorAttack) में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ. यह हमला इतना बर्बर और नृशंस था कि 42 जवानों के शरीर क्षत-विक्षत हो गए.

बता दें कि इस आतंकी हमले में 38 जवान घायल भी हुए हैं. अधिकारियों ने कहा, पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यह हमला गुरुवार दोपहर करीब 3.15 बजे हुआ. जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकरा दी थी और जिससे विस्फोट हो गया.