logo-image

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों की गाड़ियों पर आंतकी हमला, 1 नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों की 2 गाड़ियों पर हमला किया है। इस हमले में सुरक्षाबलों की गाड़ियों के आगे चल रही एक कार निशाना बन गई और उसमें सवार एक नागरिक घायल हो गया है।

Updated on: 10 Jun 2017, 11:45 AM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में आंतकियों ने दो सुरक्षा बलों की गाड़ियों पर हमला किए जाने की ख़बरे है। इस हमले में सुरक्षा बलों की गाड़ी के आगे चल रही एक कार निशाना बन गई और उसमें सवार एक नागरिक घायल हुआ है। हमले में इस्तेमाल गोला-बारुद मौके से मिले हैं।

यह हमला जम्मू कश्मीर के अंनतनाग के काजीगुंड इलाके में तब हुआ जब सेना की दो गाड़ियां हाइवे से गुज़र रही थी। सेना और आंतकियों के बीच हुई फायरिंग में सेना की गाड़ी के आगे जा रहे नागरिक की गाड़ी इस हमले का शिकार हो गई और नागरिक घायल हो गया है। 

जम्मू कश्मीर में हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, एक और घटना में जम्मू कश्मीर के पंपोर इलाके में सीआरपीएफ ने सर्च के दौरान एक जिंदा बम बरामद किया है। इन घटनाओं की और जानकारी मिलना अभी बाकी है।

इससे पहले शुक्रवार को भी जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की गई थी। घुसपैठ की इस कोशिश को नाकाम करते हुए सेना ने 6 आतंकवादियों को मार गिराया था। हालांकि इसके बाद आंतकियों ने भी जवाबी कार्रवाई में पुलवामा जिले के पास पुलिस लाइन पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। 

चैंपियन ट्रॉफी: इन 5 बातों पर दिया ध्यान तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत पक्की

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें