logo-image

CRPF अटैक पर सियासत, सुरजेवाला का मोदी सरकार पर हमला, राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया, 56 इंच का सीना कब देगा जवाब?

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर आतंकियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया.

Updated on: 15 Feb 2019, 11:24 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर आतंकियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया. आतंकियों ने आईईडी विस्फोट करते हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ)के काफिले पर गोलियां बरसाईं. इस आतंकवादी घटना में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद और कई घायल हो गए. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी. श्रीनगर से करीब 30 किलोमीटर दूर लेथपोरा में यह आतंकवादी हमला हुआ. इस हमले के बाद पीडीपी, कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस, आप समेत अन्य कई राजनीतिक पार्टियों ने हमले की कड़ी निंदा की. वहीं दूसरी ओर इस हमले पर सियासत शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि इस बड़े हमले को फिदायीन आतंकी आदिल अहमद ने अंजाम दिया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला. सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा, आज पुलवामा, जम्मू कश्मीर में हमारे जवानों पर कायरतापूर्ण आतंकी हमले की निंदा करते हैं. उन 18 बहादुर जवानें को हमारी श्रद्धांजलि. उरी, पठानकोट, पुलवामा- मोदी सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया है.'

सुरजेवाला ने पुलवामा अटैक की निंदा करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'हम इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करते हैं, हम शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं. मोदी सरकार में पिछले 5 सालों में यह 18वां बड़ा आतंकी हमला है. 56 इंच की छाती कब जवाब देगी?

और पढ़ें: CRPF पर आतंकी हमले में 18 जवान शहीद, ममता बनर्जी, मुफ़्ती समेत कई नेताओं ने की कड़ी निंदा 

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जबसे मोदी सरकार सत्ता में आई है तबसे 17 हमलों को अंजाम दिया गया है. केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने राष्ट्र के साथ समझौता किया है.