logo-image

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में आंतकियों की गोलीबारी में 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सीमापार से जारी आतंकियों की गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया है।

Updated on: 09 Oct 2017, 01:58 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुबह जहां आतंकियों की गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया है वहीं, बारामूला के लाडुरा में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर हमला कर दिया है।

इस इलाके को फिलहाल सेना ने घेर लिया है और ऑपरेशन जारी है। इससे पहले सोमवार सुबह जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सीमापार से जारी गोलीबारी में सेना का एक जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद हो गया था।

सोमवार सुबह जम्मू-कश्मीर के बडगाम, द्रांग गांव में आंतकियों ने 53 आरआर की बटालियन पर गोलीबारी शुरू कर दी थी जिसमें जवान शहीद हुआ है। 

पुलिस सूत्रों ने कहा कि द्रुंग गांव में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने रविवार मध्य रात्रि के बाद तुरंत ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया था।

सूत्रों ने बताया, 'घेराबंदी कड़ी किए जाने पर छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं, जिसमें सुबेदार राज कुमार घायल हो गए और गंभीर रूप से घायल होने के कारण बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।'

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने हालांकि कहा कि आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया और सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद हो गए।

इस गोलीबारी में जवान के पैर में बुलेट लगने के कारण बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने जवान को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11: घर से बाहर आते ही जुबैर खान ने सलमान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत!

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें