logo-image

t-series ने अपने यू- ट्यूब अकाउंट से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान के गाने हटाए

लोग सड़कों पर पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगा रहे हैं.

Updated on: 17 Feb 2019, 05:15 PM

New Delhi:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी के दिन हुए आतंकी हमले के बाद देश की जनता में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को लेकर खासा गुस्सा है. लोग सड़कों पर पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगा रहे हैं. कई जगह नाराज लोगों ने पाकिस्तान का झंडा भी जलाया है. पाकिस्तान पोषित आतंकियों की इस नापाक हरकत से नाराज लोगों ने सोशल मीडिया पर भी अपने गुस्से को जाहिर किया है. लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया रखते हुए पाकिस्तान से हर तरह के लेन-देन को बंद करने की भी बात कही...इसी विरोध के चलते बॉलीवुड म्यूजिक में वर्षों से बड़ा नाम कमा रहे पाकिस्तान के दो नामी प्लेबैक सिंगर आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है.

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमला: जवानों की शहादत पर जयपुर में 4 लड़कियों ने मनाया जश्न, देहरादून में लड़के ने कहा- चिकन डिनर हो गया

दरअसल बॉलीवुड म्यूज़िक में वर्षों से बड़ा नाम कमा रहे पाकिस्तान के गायक आतिफ़ असलम और राहत फ़तेह अली खान के गानों को म्यूज़िक कंपनी टी- सीरीज़ ने अपने यू- ट्यूब एकाउंट से हटा दिया है. वैसे ये गाना यू-ट्यूब पर बाकी एकांउट में मौजूद है . जानकारी के मुताबिक म्यूज़िक कंपनी ने पुलवामा हमले के बाद ये कार्रवाई की है. सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है के 'दिल दियां गल्ला' सहित कई सुपरहिट गानों के सिंगर आतिफ़ असलम का गाना (वीडियो ) 'बारिशें ' 13 फरवरी को अपलोड किया गया था, जिसे हटा दिया गया है. इसी तरह राहत फ़तेह अली खान का गाना 'ज़िन्दगी' 15 फरवरी को यू-ट्यूब पर चढ़ाया गया था. उसे भी रीमूव कर दिया गया है.

हालांकि टी- सीरीज़ ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है लेकिन बताया जाता है कि देश के वर्तमान हालात को देखते हुए ऐसा किया गया है.