logo-image

सुपुर्द-ए-खाक हुआ औरंगजेब, लोगों ने लगाए अमर रहे के नारे

जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा अपहरण कर हत्या किए गए जवान औरंगजेब को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

Updated on: 16 Jun 2018, 06:04 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा अपहरण कर हत्या किए गए जवान औरंगजेब को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इस दौरान भारी संख्या में वहां मौजूद लोगों ने उन्हें मिट्टी दी।

हत्या के बाद गांव के लोगों में आक्रोश का महौल है। जवान औरगंजेब की हत्या के बाद लोग 'खून के बदले खून' का नारा लगा रहे हैं। सुपुर्द-ए-खाक के दौरान वहां मौजूद लोगों ने शहीद औरंगजेब अमर रहे का नारा भी लगया।

इस दौरान सेना के अफसर और जवान भी अपने इस साथी को अंतिम विदाई लेने के लिए यहां पहुंचे। वहीं औरंगजेब के पिता ने कहा कि मैं सेना से आग्रह करता हूं कि घाटी से पूरी तरह आतंकवाद को साफ कर दिया जाए।

सेना से रिटायर औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ ने अपने बेटे की हत्या पर कहा, 'मैं केंद्र सरकार और सेना से आग्रह करता हूं कि घाटी से पूरी तरह आतंकवाद और गुंडागर्दी का सफाया किया जाए।'

बता दें कि औरंगजेब छुट्टी लेकर ईद मनाने के लिए अपने घर पहुंचा था जहां से आतंकियों ने अपहरण कर लिया और काफी कुछ जानने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

उसी दिन 'राइजिंग कश्मीर' अखबार के संपादक शुजात बुखारी को भी आतंकियों ने मौत की नींद में सुला दिया था। दोनों घटनाओं से राज्य में रोश का माहौल है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें