logo-image

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आर्मी कैंप में संतरी ने देखा संदिग्ध मूवमेंट, की फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. शनिवार रात (2 मार्च) को शोपियां जिले में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया है.

Updated on: 02 Mar 2019, 09:02 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. शनिवार रात (2 मार्च) को शोपियां जिले में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया है. शोपियां के 44 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) के सेना कैंप में संतरी (सिपाही) ने एक संदिग्ध हरकत देखी और हवा में फायरिंग की. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है. नागबल गांव के इमामसाहिब तहसील का इलाका बंद कर दिया गया है.

वहीं, इधर पाकिस्तानी सेना भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. आज फिर जम्मू-कश्मीर के राजौरी में LoC के पास सीजफायर का उल्लंघन किया. भारतीय सेना पाकिस्तान की हरकत का कड़ा जवाब दे रही है. नौशेरा में करीब साढ़े 12 बजे गोलीबारी हुई. मंगलवार को भारत की ओर से पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के आतंकी ठिकानों पर की गयी कार्रवाई के बाद सीजफायर का लगातार उल्लंघन कर रहा है. पाकिस्तान छोटे हथियारों से गोलीबारी कर रहा है. पाकिस्तानी अखबार 'डॉन' के मुताबिक, भारतीय सैनिकों की कार्रवाई में दो पाक रेंजर्स ढेर हो गए.

बता दें कि 14 फरवरी को, एक जैश-ए-मोहम्मद आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर एक भयानक आतंकवादी हमला किया, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद से  भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव चल रहा है.