logo-image

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, 2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

Updated on: 13 Sep 2018, 06:47 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

पुलिस के अनुसार बारामुला के सोपोर इलाके में सुरक्षाबल की टीम गश्त लगा रही थी, इसी दौरान अचानक से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबल ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए इलाके को चारों ओर से घेर लिया है।

मुठभेड़ शुरू होने के साथ ही इलाके में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है।

इस मामले में अभी और जानकारी की प्रतीक्षा है।

इससे पहले 8 सितंबर को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक पुलिस चौकी पर किए गए आतंकवादी हमले में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया था जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: अज्ञात बंदूकधारियों ने हुर्रियत कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि आतंकवादियों ने शुक्रवार रात को दक्षिण कश्मीर जिले के अचबाल में पुलिस पिकेट पर हमला किया।

उन्होंने बताया कि पिकेट पर तैनात जवानों ने सफलतापूर्वक हमले को नाकाम कर दिया। प्रवक्ता ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि मृतक आतंकवादी की पहचान पड़ोसी कुलगाम जिले के तांत्रेयपुरा यारीपुरा निवासी बिलाल अहमद के रूप में हुई है।