logo-image

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, 2-3 आतंकियों को घेरा गया

दोनों तरफ से लगातार फायरिंग हो रही है, वहीं 2-3 आतंकी को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. ये आतंकी किस संगठन के हैं इसका पता नहीं चल पाया है.

Updated on: 03 Jan 2019, 11:35 AM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के त्राल के गुलशनपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ शुरू हो गई है. दोनों तरफ से लगातार फायरिंग हो रही है, वहीं 2-3 आतंकी को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. ये आतंकी किस संगठन के हैं इसका पता नहीं चल पाया है.

पुलिस ने कहा कि त्राल क्षेत्र के गुलशन पोरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'छिपे हुए आतंकवादियों ने घेराबंदी देखकर सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, जो अभी जारी है.'

इससे कुछ ही दिन पहले 22 दिसंबर सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था जिसमें मारे गए सभी आतंकी जाकिर मूसा ग्रुप के बताए गए थे.

और पढ़ें : भारतीय ड्रोन को मार गिराने के पाकिस्तान के दावों को सेना ने किया खारिज

बता दें कि नए साल में भी पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. बुधवार को भी नियंत्रण रेखा के पास पुंछ सेक्टर के पास पाकिस्तान ने गोलीबारी की थी. वहीं 1 जनवरी को भी पाकिस्तान ने पुंछ में ही सीजफायर का उल्लंघन किया था.

30 दिसंबर को ही एलओसी पर भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) के हमले को नाकाम कर दिया था. सेना के जवानों ने दो हमलावरों को मार गिराया था.